Cigarette

Google Translator

Tuesday 3 April 2018

खुलासा - कहाँ, क्यों और कैसे गायब रहा 4 महीने तक ये कलाकार

blogger widgets
अपने टैलेंट से बहुत जल्द सभी को अपना फैन बनाने वाले सिद्धार्थ उर्फ सेल्फी मौसी को कौन नहीं जानता। पर क्या हुआ उनकी लाइफ में ऐसा जो वो 4 महीने गायब रहे।

sidharth sagar 4 mahine gayab hone ke baad media ke samne








लाफ्टर चैलेंज हो या कपिल शर्मा शो या और भी बहुत से कॉमेडी शो से सब को अपना फैन बनाया है।
कुछ दिन पहले जब न्यूज़ में मैंने सेल्फी मौसी के लापता होने की खबर देखी तो लगा ये सिर्फ एक स्टंट होगा अपने किसी नए शो के लिए। पर

sidharth sagar 4 mahine gayab hone ke baad media ke samne

पर आज जब सच्चाई पता चली तो सच में इस चकाचौन्ध भरी दुनिया की एक काली और अंधेरी दुनिया भी है। कुछ दिन पहले सिद्धार्थ के एक दोस्त ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि उनका दोस्त 4 महीने से लापता है। कोई हेल्प करे।

sidharth sagar aka selfie mousi 4 mahine gayab hone ke baad media ke samne

वायरल हुआ तो पुलिस ने कहा उनके मा बाप ने कोई रिपोर्ट नही लिखाई है और जब मैं बाप से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीमार है बस।

अब इतने टाइम बाद खुद सिद्धार्थ दुनिया के सामने आए हैं और खतरनाक राज खोला जिस से हर कोई दंग है।







उन्होंने बताया कि उनके मा बाप ही उन्हें परेशान करते थे मानसिक और शारीरिक रूप से। उनके पैसे ले लिए जाते थे और कुछ नही बताया जाता था। रोज घर मे परेशानी होती थी। उन्हें खाने में छुप के ड्रग्स मिला के खिलाई जा रही थी। जिस से उनकी तबियत मानसिक रूप से खराब हो रही थी।

उन्हें खाने में  बाइपोलर डिसऑर्डर की ड्रग्स दी जाती थी और उन्हें बार बार ये बोला जा रहा था कि उनकी दिमागी हालात खराब हो रही है। उनके सारे पैसे बिना किसी हिसाब के ले लिए गए और पूछने पर कुछ नही बताया और उन्हें परेशान किया गया। उनकी कार बेच दी गई।

क्या सच मे पैसों के लिए मा बाप भी इस हद तक जा सकते हैं???  क्या पैसे रिश्तों से ज्यादा मायने रखते हैं??? क्या आज कल जिस हिसाब से मा बाप अपने बच्चों को पैसे छापने की मशीन बनाने में तुले हुए हैं वो सही है???

- बाबा बेरोजगार 



No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets