Cigarette

Google Translator

Wednesday 12 August 2015

VLC PLAYER में Movie error के लिए आसान तरीका - Solved VLC does not support the audio or video format “undf”

blogger widgets
आज मैंने अपनी बहुत बड़ी प्रॉब्लम को ढूंड के सही कर दिया... यार मैं जब भी एक मूवी खरीद के ला रहा था तो वो किसी भी प्लेयर में नहीं चल रहा था... जब भी VLC PLAYER में चला रहा था... तो एक ही एरर आ रहा था कि

VLC does not support the audio or video format “undf”. Unfortunately there is no way for you to fix this.







साला दिमाग का दही हो गया था... वो मूवी मैं कब से देखना चाहता था पर हर प्लेयर में सिर्फ ऑडियो आ रही थी सिर्फ आवाज आ रही पर कोई विडियो नहीं आ रहा था... ऐसा लग रहा था की कंप्यूटर भी मुझ पर हंस रहा था कि बाबा तुम से न हो पायेगा...

      एक बार डिलीट भी कर दिया था... पर जाने अनजाने में फिर उसे दुकान से वही मूवी ले आया... दो बार पैसे बर्बाद कर के भी मूवी नहीं देख पा रहा था तो दिमाग घुमा... फिर से डिलीट करने वाला ही था कि सोचा की इस कलयुग के नए टेक्नोलॉजी देवता “Google” की शरण में जाऊ... क्युकि इस कलयुगी कंप्यूटर ज़माने में कोई किसी का हो न हो पर गूगल देवता सब के हैं...

      सर्च कर के बहुत से रिजल्ट मिले... कुछ बहुत टेक्निकल थे जो तो सीधे सर के ऊपर से गये... मैंने हार मान ही ली थी कि एक रिजल्ट मिला की एक Player, Download कर के भी इस एरर को दूर कर सकते हैं...



      उस Player का नाम है SM Player... सिर्फ 22mb का है... और Media Player की तरह ही है और आराम से वो विडियो भी चल गया इस में... मैं तो बहुत खुश हूँ बाबा... ऐसा लग रहा जैसे Software Engineer बन गया हूँ... हीहीही

         http://filehippo.com/download_smplayer/

      इस विडियो को डाउनलोड करने के लिए Direct Link दे रहा हो मैं... बहुत ही बढ़िया Software मिल जाते हैं इस वेबसाइट पर... बस इस लिंक पर जा के ये प्लेयर डाउनलोड करो और मज्जे करो... और मैं भी चला मूवी देखने.... हीहीही bye बाबा लोग...


-    बाबा बेरोजगार 

No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets