Cigarette

Google Translator

Friday 6 November 2015

दिल्ली वालो का एक ही सवाल : कब करेंगे केजरी जी कमाल

blogger widgets
       पता नहीं क्यों जब भी दिल्ली की कोई न्यूज़ देखता हूँ तो यही सोचता हूँ कि आखिर दिल्ली वालो को किस जनम का फल मिल रहा है... कोई काम सही से नहीं होता... जब देखो कोई न कोई बवाल होता ही रहता है... मैं किसी की बुराई नहीं कर रहा बस अपने देश की राजधानी को इस हाल में देख के रो रहा हूँ...

kejriwal dharna drama
source - siyapaa.com


       केजरीवाल जी को कितनी उम्मीद से जिताया था दिल्ली वालों ने... और अब उन्हें उस का क्या सिला मिल रहा है... पता नहीं केजरीवाल को क्या कीड़ा काटा कि उन्हें राजनीति में आने की सोची... सोचता तो मैं भी था कि काश मैं भी उत्तराखंड राज्य में विधायक या फिर कोई मंत्री बन जाता तो क्या क्या करता अपने क्षेत्र के लिए... उन की सारी परेशानियों को दूर करता... पर...

       पर केजरीवाल भैया जी के हाल देख के मैं ये तो सिख गया कि जो काम ना आता हो उस के सिर्फ सपने ही देखने चाहिए... हकीकत करने की सोचोगे तो बाबा दिल्ली जैसा हाल होगा...

       केजरीवाल ने जितने के लिए इस हद तक बड़ी बड़ी बातें छोड़ दी कि मैं तो दिल्ली से इतनी दूर हो के भी बेहोश होते होते बचा... सोचा ये तो हो ही नहीं सकता... फिर सोचा कि कुछ तो होता इतने घोषणाओं में से...







चाहे दिल्ली वाले लोंडो को Free WiFi मिले न मिले... कम से कम दिल्ली की लडकियां तो सुरक्षित रहेंगी... पर... फिर से पर... क्या कहे अब... मैं खुद उस टाइम केजरी भैया का भक्त हो गया था... पर बुखार की तरह धीरे धीरे केजरी बुखार भी उतर गया...

अरे केजरी बाबा तुस्सी दिल्ली के CM हो... यहाँ तो क्लास मॉनिटर भी आप से ज्यादा पॉवर और काम कर लेता है... हर काम को, हर प्रॉब्लम को दुसरे के सर फेंक देते हो... यार बस भी करो यार... नहीं हो रहा तो कुर्सी छोड़ दो न यार... कोई और तो Try करे...

kejriwal drama cartoon
source - twitter

जब देखो पैसे का रोना रोते हो... गरीबी की भी हद्द है यार... चुनाव में तो ऐसा प्लान बना के सुनाया था सब को कि मुझे लगा कही अमेरिका से ओबामा जी भी आप से ट्यूशन लेने न आजाये...

पर अब रोज के बहाने देख के अब क्या कहू मैं... पता नहीं दिल्ली वाले कैसे झेल रहे होंगे बाबा... उनकी किस्मत यार... मैं किसी की बुराई नहीं कर रहा बस अपने देश की राजधानी को इस हाल में देख के रो रहा हूँ... हम क्या कहे अब... जय हो...


-    बाबा बेरोजगार  




No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets