Cigarette

Google Translator

Saturday 24 December 2016

बड़ी अजीब लाइफ हो गई है... ऐसा भी होता है???

blogger widgets
      आज मेरे साथ हुआ एक छोटा मोटा किस्सा... जरा मज्जे से पढ़ना... मेरा गम भी है इसमें...



आज ऑफिस में काम करते हुए अचानक ऑफिस में काम करने वाला मेरे पास आया और बोला की वाशरूम जाना हो तो जा लो उस के बाद हम ऑफिस बाहर से बंद कर रहे हैं... फिर तुम्हे अपने केबिन में भी बैठे रहना होगा...







      मैंने बड़े अजीब चेहरा बना के उसे देखा और पूछा कि क्यूँ??? तो उसने कहा कि कोई आने वाला है जिस से हम मिलना नहीं चाहते तो उसे लगना चाहिए कि आज ऑफिस बंद है...
      मैंने फिर वही चेहरा बना के पूछ लिया कि इस से अच्छा छुट्टी ही कर देते, मैं घर में जा के आराम तो करता...

      अब अजीब चेहरा बनाने की बारी उसकी थी... उसने कहा कोई छुट्टी नहीं होगी... अपना काम करो चुपचाप...







      मैं भी क्या कहता बड़ी मुस्किल से तो काम चलाऊ जॉब लगी है... हां कहते हुए सर हिलाया और लग गया सोचने में कि बड़ी अजीब लाइफ हो गई है... ऐसा भी होता है???


      1 घंटा चुपचाप करता रहा कि थोड़ी देर बाद वो फिर आया और बोला आज की छुट्टी... फटाफट कंप्यूटर बंद कर के घर जाओ... मैं बड़ा खुश हुआ... मज्जा आ गया... पर ख़ुशी थोड़ी देर में ही ख़तम... जब उसने कहा कि कल सन्डे को आना पड़ेगा हाफ डे... लो जो ऐसा भी होता है???


-    बाबा बेरोजगार 

No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets