Cigarette

Google Translator

Friday 21 August 2015

उत्तराखंडी पहाड़ी Songs : टक टका टक कमला.mp3

blogger widgets




कभी कभी मुझे उत्तराखंड के गाने इन्टरनेट में ढूंड से भी नहीं मिलते हैं... तो सोचा जितने भी गाने उत्तराखंड के कुमाउनी और गढ़वाली हैं मेरे पास वो मैं अपने ब्लॉग में पोस्ट करता रहूँगा.... थोडा टाइम लगेगा क्यों कि बाबा जी अभी बेरोजगार हैं तो थोडा थोडा नेट उसे कर के Upload करूँगा...







अभी पहले गाने से शुरुवात कर रहा हूँ... मुझे इनके बारे में ज्यादा Details पता नहीं तो सीधे गाने भेज रहा हूँ...
थोडा थोडा कर के हम यहाँ पूरा एक Uttarakhandi Music Home Website बना देंगे और जब मन करे अपने पसंद का गाना सुन कर पहाड़ को याद करेंगे...


पहला गाना तो हम सब का favorite हुआ, हर पहाड़ी का... जो बचपन से ही गुनगुना रहे हैं हम सब.... जब भी मैं गावं जाता था तो गाडी में यही गाना बजता था और में गाँव की याद में खो जाता था... बस उन्ही यादों के साथ ही मैं अब ये New Category शुरू कर रहा हूँ... आशा करता हूँ जो सोचा है वो एक दिन जरुर होगा...


टक टका टक कमला (Tak Taka Tak Kamla.mp3)












-  बाबा बेरोजगार  




No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets