Cigarette

Google Translator

Sunday 12 July 2015

Whatsapp error message : Your phone date in inaccurate...

blogger widgets
आज अचानक मेरा व्हात्सप्प (Whatsapp) चलना बंद हो गया... उसे जब भी open कर रहा था तो बार बार यही Error आ रहा था कि “WhatsApp stopped working”




मेरा तो दिमाग ख़राब हो गया... साला क्या हो गया अचानक... फिर मैंने उसे Uninstall कर के पहले से download किया हुआ WhatsApp Install किया तो फिर से एरर (Error) आ गया कि “Your phone date in inaccurate” फ़ोन का टाइम और डेट सही था फिर भी बार बार यही आ रहा था की Date गलत है... सब सही था फिर भी ऐसा ही आ रहा था...

आज कल बिना  WhatsApp  के तो जीना मुश्किल है क्यूंकि ये बहुत ही अच्छा Messaging App  है... ये बंद हो जाये तो इसे लगता की किसी जेल में बंद कर दिया और किसी से भी बात करने और मिलने से मनाही हो... ऐसा लगता है की साला काला पानी की सजा हो गई हो... इस लिए इस के बारे में छोटी सी गलती भी दिमाग हिला देती है...

फिर मैंने इस के बारे में नेट में सर्च कर के देखा तो उसमे देखा की ऐसा तभी होता है जब Download किया हुआ WhatsApp पुराना हो... इस लिए फिर से नया Version Download कर के ये प्रॉब्लम सही हो जाएगी...

बोलने को तो ये प्रॉब्लम छोटी सी लग रही होगी... पर मुझे से पूछो फ़ोन का टाइम डेट बदल बदल के मैं बुड्ढा होने वाला था... क्यों की कुछ और करने का आप्शन भी तो नहीं आ रहा था....

फिर भी यार मेरा तो भला हो गया... आप भी देख लो एक बार कभी ऐसा हो गया तो रोते रह जाओगे फ़ोन तोड़ने का मन करेगा... हाहाहा

इसलिए  हमेशा अपने WhatsApp  का हर दिन backup बना के रखे मेरा एक दिन का Chat History उड़ गया था... और मुझे पता ही नहीं चला की कल किसने मुझे क्या कहा था... पर मेरा बैकअप रोज 4 बजे सुबह होता है इसलिए कल सुबह तक का था पर कल रात से ख़राब हो गया था इस लिए आज सुबह का backup नहीं हो पाया... फिर भी कुछ नहीं से इतना बहुत है....

बस अब यही दुआ है कि किसी और के साथ ये न हो और हो तो उसने ये पोस्ट पढ़ा हो... हाहाहा

-    बाबा बेरोजगार


No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets