Cigarette

Google Translator

Wednesday 1 July 2015

हल्द्वानी शहर में CPU ( City Patrol Unit)

blogger widgets





आज कल हल्द्वानी में बाइक में black dress  में घूमते पेट्रोलिंग पुलिस ने हाहाकार मचा रखा है उन लोगो के बीच जो रोड में अपनी मन मर्जी किया करते थे... बिना हेल्मट के मजे से स्टाइल मरते हुए फुल स्पीड में ट्रैफिक को तोड़ते हुए घूमते थे... अब सब सावधान हो गये हैं... या फिर कहे की एक हद तक डर के मारे सुधर गये हैं...

pc - google



      जून के दुसरे या तीसरे हफ्ते से हल्द्वानी शहर में CPU ( City Patrol Unit) आ गई है... ये काली ड्रेस में बाइक में शहर के चक्कर लगते हैं और जो भी बिना हेल्मट के या फिर बिना सही कागजात के घूम रहा हो उसकी चेकिंग कर चालान कट करे हैं...

      वैसे तो ये पुलिस का काम है... पर पुलिस पर उतनी पॉवर नहीं थी... पर CPU को अलग से बनाया गया है... और उन्हें पूरी पॉवर दी गई है... पहले दिन तो इन्होने बहुत से पुलिस वालो का भी चालान कटा था...

      पहले तो पुलिस एक ही जगह पर रुक कर चालान काटते थे... पर ये अपनी बाइक में कही भी चालान काटते हैं... और ये साथ में विडियो भी बनाते हैं ताकि साबुत भी हो की सब सही है...


pc - google

      अभी मेरा एक दोस्त अपने आँखों देखा हाल बता रहा था की उन्होंने एक बाइक वाले को रोका बिना हेलमेट के था.... तो बाइक वाला नेता टाइप था और कह रहा था की मैं उसे बुला लूँगा... इसे बुला लेगा... पर जैसे ही उसने विडियो बनते देखा चुप हो गया... हाहाहा

      अभी आज की ही बात ले लो मैं किसी से मिलने बॉम्बे हॉस्पिटल वाली गली में गया हुआ था की मैंने देखा एक लड़का और लड़की स्कूटी में तेज जा रहे थे.... मैं सोच रहा था की ये पागल इतनी पतली और तंग गली में इतने तेज और स्टाइल से क्यों जा रहा है... और दोनों बार बार पीछे मुड के देख रहे थे और हंस व रहे थे ... मुझे लगा कोई दोस्त होगा उसे देख रहे होंगे... पर तभी पीछे से CPU वाले बाइक में उनके पीछे आ गये.... हाहाहा उन्हें लगा होगा की ये गली में नहीं आयेंगे पर वो भी काम के पक्के हैं....







      थोड़ी देर बाद वो उस स्कूटी वाले को अपने साथ पीछे पीछे ले आये और मैं रोड पे ले जा कर चालान काटा... हाहाहा जितने भी लोग देख रहे थे उन्हें भी एक सबक मिल गया की CPU वाले घर तक भी पीछे पड़ जायेंगे...

      तो दोस्तों अगर अब हल्द्वानी आने की सोच रहे हो तो या मार्किट में घुमने की सोच रहे हो तो हेलमेट पक्का ले के चले...

      CPU हो न हो ये आप की ही सुरक्षा के लिए है यारा.... इसलिए डर से नहीं दिमाग से काम लो... बाकि आप लोगो की मर्जी....


-    बाबा बेरोजगार 




No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets