Cigarette

Google Translator

Saturday 21 March 2015

उत्तराखंड समूह ग : code 242, सचिवालय रक्षक (15 March 2015)

blogger widgets
       Hello दोस्तों कैसे हो? बाबा जी फिर से पधार चुके हैं... Sorry थोड़ो late हो गई आने में... पिछले Sunday 15 March 2015 को उत्तराखंड समूह ग का Exam हुआ था... code – 242, सचिवालय रक्षक का... मेरे दोस्त ने भी वो एग्जाम दिया तो मुझे उस एग्जाम के पेपर्स मिल गये जो हम सब के लिए useful होंगे... इसलिए मैं आप लोगो से भी कहता रहता हूं की आप लोग भी कोई और पेपर हो तो हमे दे ताकि हम सब के काम आ सके.... 
pc - google 



छुपा के रख एक भी किस का भला हुआ है...????? औरों का तो पता नहीं पर हा बाबा जी का तो बिलकुल नहीं हुआ...
      तो मैं उन सब Questions को सीधे फोटो ले के अपलोड कर रहा हूँ... आप सीधे फोटो Download कर के पढ़ सकते हैं.... वेसे इसके answer key  नहीं है.... जो आप खुद डाउनलोड कर लेना जब ubter अपनी वेबसाइट में अपलोड करेगा... और हा मैं भी पोस्ट कर दूंगा....














इसकी answer आप मेरे इस  पोस्ट में dekh सकते हैं,,,,

उत्तराखंड समूह ग : code 242, सचिवालय रक्षक (15 March 2015) answer sheet



आप पे भी कोई भी एग्जाम का पेपर हो तो जरूर हमे दे....

-    बाबा बेरोजगार  

No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets